Header Ads

6 January 2023 : आज का राशिफल (Today's Horoscope)

6 January 2023  aaj ka rashifal today horoscope in hindi daily zodiac
Aaj ka Rashifal

6 January 2023 आज का राशि फल (Aaj ka Rashifal) आज पौष मास के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है। अगर व्रत और त्योहारों की बात करें तो आज पौष पूर्णिमा और शाकम्भरी पूर्णिमा है इसके अलावा आज के दिन चंद्रमा मिथुन राशि में रहेगा। जिसकी वजह से आज के दिन कुछ राशियों के जातको के लिए आज का दिन कुछ शुभ और कुछ राशियों के लिए अशुभ रह सकता है। इसलिए आपको आज अपने दिन के बारे में अवश्य जान लेना चाहिए तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं आज का राशिफल।

ये भी पढ़ें- 7 January 2023 : आज का राशिफल (Today's Horoscope)

6 जनवरी 2023 का पंचांग

• नक्षत्र : पुनर्वसु

• योग : इन्द्र

• करण : विष्टि

• सूर्योदय: 07:15

• सूर्यास्त : 5:39

🐏6 जनवरी 2023 मेष राशिफल

सुख के साधन जुटेंगे। भूमि व भवन की योजना बनेगी। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। व्यवसाय ठीक चलेगा। संतान की प्रगति होगी। व्यापार-व्यवसाय में प्रगतिकारक वातावरण का सृजन होगा। पारिवारिक स्थिति आनंददायक रहेगी। मन प्रफुल्लित रहेगा।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग- मरुन

🐂6 जनवरी 2023 वृषभ राशिफल

विवाद व जल्दबाजी से बचें। पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा। बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे। प्रसन्नता रहेगी। स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें। अधूरे काम समय से पूरे होने के योग हैं। नए कार्यों से लाभ के मार्ग प्रशस्त होंगे। धन का संग्रह होगा।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग- पर्पल

👫6 जनवरी 2023 मिथुन राशिफल

तीर्थयात्रा हो सकती है। सत्संग का लाभ मिलेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। वरिष्‍ठजनों का सहयोग मिलेगा। नवीन योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए दिन अच्छा होने की संभावना है। प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी। परिवार में मेल-मिलाप बढ़ेगा। अधिकारी वर्ग में महत्व बढ़ेगा।

शुभ अंक – 10

शुभ रंग- क्रीम

🦀6 जनवरी 2023 कर्क राशिफल

संतान पक्ष की चिंता रहेगी। चोट व दुर्घटना से बचें। लेन-देन में सावधानी रखें। जोखिम व जमानत के कार्य टालें। खर्च का बोझ बढ़ेगा। किसी पर अत्यधिक भरोसा न करें। व्यापार, नौकरी में अड़चनें आने से मनोबल में कमी आ सकती है।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग-  काला

🐅6 जनवरी 2023 सिंह राशिफल

प्रेम में सफलता मिलेगी। प्रयास सफल रहेंगे। रुके कार्यों में गति आएगी। मान-सम्मान मिलेगा। धनार्जन होगा। प्रसन्नता रहेगी। पारिवारिक सुख एवं पत्नी के सहयोग से मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। किसी से बहस न करें। काम-धंधे में सफलता के शुभ संकेत हैं।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग- लेमन

ये भी पढ़ें- 8 January 2023 : आज का राशिफल (Today's Horoscope)

🙎‍♀️6 जनवरी 2023 कन्या राशिफल

लेनदारी वसूल होगी। यात्रा मनोरंजक रहेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। व्यवसाय ठीक चलेगा। प्रसन्नता रहेगी। राज्य एवं व्यवसाय के क्षेत्र में विशेष लाभ का योग है। आर्थिक उन्नति होगी। सामाजिक उत्तरदायित्व की पूर्ति करेंगे। ईश्वर के प्रति श्रद्धा बढ़ेगी।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग- ग्रे

⚖️6 जनवरी 2023 तुला राशिफल

प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी। बाहर सहायता से काम होंगे। प्रसन्नता रहेगी। संतान के संबंध में संतोष रहेगा। व्यावसायिक अथवा आजीविका संबंधी समस्या का समाधान हो सकेगा। पुरुषार्थ का पूर्ण फल मिलेगा। थकान रहेगी। शत्रु भय रहेगा।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग- सफेद

🦂6 जनवरी 2023 वृश्चिक राशिफल

यात्रा में सावधानी रखें। विवाद को बढ़ावा न दें। दु:खद समाचार मिल सकता है। दौड़धूप अधिक होगी। वाणी पर संयम रखें। विरोधियों से सावधान रहें। परिवार की परेशानी का हल संभव है। भागीदारी के कामों में सफलता मिलेगी।

शुभ अंक – 18

शुभ रंग- लाल

🏹6 जनवरी 2023 धनु राशिफल

अतिथियों का आवागमन होगा। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें। आत्मसम्मान बना रहेगा। सामाजिक कार्यों में सक्रिय भागीदारी निभा सकेंगे। पारिवारिक सुख-शांति बरकरार रहेगी। जोखिम के कार्यों से दूर रहें। यात्रा होगी।

शुभ अंक – 7

शुभ रंग- बेबी पिंक

🐊6 जनवरी 2023 मकर राशिफल

कुसंगति से बचें। फालतू खर्च होंगे। लेन-देन में सावधानी रखें। जोखिम व जमानत के कार्य बिलकुल न करें। संतान की गतिविधियों पर नजर रखना होगी। कामकाज का बोझ बढ़ने से व्यापार पर विपरीत असर हो सकता है। वाद-विवाद से दूर रहें।

शुभ अंक – 9

शुभ रंग- गोल्डन ब्राउन

🍯6 जनवरी 2023 कुंभ राशिफल

घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। रुके कार्यों में गति आएगी। माता के स्वास्थ्य की ओर ध्यान देना आवश्यक। पुराने रुके कामों, लेनदेन में सफलता की संभावना है। रोमांस में सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों को शिक्षा में उपलब्धि हासिल होने के योग हैं।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग- आसमानी

🐟6 जनवरी 2023 मीन राशिफल

अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। जोखिम उठाएं। यात्रा मनोरंजक रहेगी। प्रसन्नता रहेगी। धनार्जन होगा। सोच-समझकर कार्य करना लाभप्रद रहेगा। पुरुषार्थ सफल होगा। वाहन चलाते समय सावधानी रखना चाहिए। व्यापार में नवीन प्रस्ताव मिलेंगे।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग- लेवेंडर

कोई टिप्पणी नहीं

If you have and doubts. Please Let Me Know

Blogger द्वारा संचालित.