Header Ads

23 March 2023 : आज का राशिफल (Today's Horoscope)

23 March 2023  aaj ka rashifal today horoscope in hindi daily zodiac
Aaj ka Rashifal

23 March 2023 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है। अगर व्रत और त्योहारों की बात करें तो आज दूसरा चैत्र नवरात्र है। इसके अलावा आज के दिन चंद्रमा मीन राशि में दोपहर 2 बजकर 8 मिनट तक रहेगा और फिर मेष राशि में प्रवेश कर जाएगा। जिसकी वजह से आज के दिन कुछ राशियों के जातको के लिए आज का दिन कुछ शुभ और कुछ राशियों के लिए अशुभ रह सकता है। इसलिए आपको आज अपने दिन के बारे में अवश्य जान लेना चाहिए तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं आज का राशिफल।

23 मार्च 2023 का पंचांग

• नक्षत्र : रेवती

• योग :  इन्द्र

• करण : कौलव

• सूर्योदय: 06:22

• सूर्यास्त : 6:34

🐏23 मार्च  2023 मेष राशिफल

कार्यक्षेत्र पर किसी काम प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। आज के दिन घर पर शांत रहने की कोशिश करें। प्रॉप्रर्टी के किसी झगड़े को सुलझाने में भूमिका निभा सकते हैं। किसी सेलिब्रिटी के साथ मिलना हो सकता है।जीवनसाथी किसी बात से आपसे असहमत हो सकता है।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – इलैक्ट्रिक ग्रे

🐂23 मार्च  2023 वृषभ राशिफल

घर परिवार में किसी समस्या को सुलझा लेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी की खरीददारी कर सकते हैं। कुछ सामाजिक परेशानियां हो सकती हैं। कोई आपकी भावनाओं को समझेगा।

शुभ अंक – 3

शुभ रंग – लेमन

👫23 मार्च  2023 मिथुन राशिफल

कार्यक्षेत्र पर आपके काम की तारीफ होगी। जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैं। रियल स्टेट्स से जुड़े लोगों को कुछ समस्या हो सकती है। पढ़ाई की समस्याओं को दूर करने के लिए कोई ग्रुप ज्वॉइन कर सकते हैं। रोमांस के लिए दिन अच्छा है।

शुभ अंक – 22

शुभ रंग – इलैक्ट्रिक ग्रे

🦀23 मार्च  2023 कर्क राशिफल

कार्यक्षेत्र पर अपने हिसाब से काम कर पाएंगे। परिवार में किसी उत्सव का आयोजन हो सकता है। किसी नई खरीदी गई प्रॉप्रर्टी से धन लाभ के योग हैं। पढ़ाई में एकाग्र होने की कोशिश करें। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

शुभ अंक – 17

शुभ रंग – लाइट ग्रे

🐅23 मार्च  2023 सिंह राशिफल

कार्यक्षेत्र पर लिए गए काम में सफलता मिलेगी। सड़क यात्रा करते समय सतर्क रहें। प्रॉप्रर्टी का कोई झगड़ा सबके सामने आ सकता है। प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए दिन अच्छा है। समय की कमी के चलते अपने साथी को ज़्यादा समय नहीं दे पाएंगे।

शुभ अंक – 4

शुभ रंग – लेंवेडर

🙍‍♀️23 मार्च  2023 कन्या राशिफल

कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे। घर परिवार में शांति का माहौल बनाए रखें। आज के दिन प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई काम ना करें। पढ़ाई में सफलता प्राप्ति के योग हैं। कोई आपकी तरफ आकर्षित हो सकता है।

शुभ अंक – 8

शुभ रंग – पैरेट ग्रीन

⚖️23 मार्च  2023 तुला राशिफल

कार्यक्षेत्र को लेकर काफी विचार आपके मन में आ सकते हैं। परिवार में चल रही गलफहमियों को जल्द ही सुलझा लेंगे। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके पक्ष में जाएगा। शादी योग्य लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं।

शुभ अंक – 1

शुभ रंग – सफेद

🦂23 मार्च  2023 वृश्चिक राशिफल

कार्यक्षेत्र पर किसी काम को पूरा करने के लिए मेहनत करनी पडेगी। आज के दिन कहीं यात्रा पर ना जाएं। प्रॉप्रर्टी का कोई झगड़ा आसानी से सुलझ जाएगा। पढ़ाई के लिए दिन अच्छा है। साथी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ अंक – 5

शुभ रंग – फोरेस्ट ग्रीन

🏹23 मार्च  2023 धनु राशिफल

कार्यक्षेत्र पर कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। किसी खास से मिलने के लिए जा सकते हैं। किसी दुकान या घर की खरीददारी कर सकते हैं। पढ़ाई के लिए दिन अच्छा है। साथी के साथ किए किसी वादे को लेकर असमंजस में रह सकते हैं।

शुभ अंक – 15

शुभ रंग – डार्क ब्राउन

🐊23 मार्च  2023 मकर राशिफल

मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। परिवार के छोटे सदस्य के विरोध का सामना करना पड़ेगा। प्रॉप्रर्टी से संबंधित कामों को करते समय सतर्क रहें। आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। रोमांस के लिए दिन अच्छा है।

शुभ अंक – 11

शुभ रंग – बेबी पिंक

🍯23 मार्च  2023 कुंभ राशिफल

कार्यक्षेत्र पर सीनियर के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके पक्ष में जाएगा। पढ़ाई में सफल होने के लिए मेहनत करते रहें। घर के बड़े शादी योग्य लोगों की शादी करने की सोच सकते हैं।

शुभ अंक – 2

शुभ रंग – लेमन

🐟23 मार्च  2023 मीन राशिफल

कार्यक्षेत्र पर अपने शत्रु से सावधान रहें। जीवनसाथी की सलाह आपके काफी काम आएगी। कोई नई प्रॉप्रर्टी खरीद सकते हैं। पढ़ाई में कोई आपकी मदद कर सकता है। कोई प्रेम संबंधों में पहल करने में झिझक महसूस कर सकता है।

शुभ अंक – 6

शुभ रंग – ग्रे

कोई टिप्पणी नहीं

If you have and doubts. Please Let Me Know

Blogger द्वारा संचालित.