Header Ads

Swapna Shastra: जानिए कैसा होता है सपने में अमरूद देखना, शुभ या अशुभ

swapna shastra sapne mein amrud dekhna sapne mein amrood dekhna guava dream meaning
Sapne Mein Amrud Dekhna


Swapna Shastra-Sapne Me Amrud Dekhna: सपने में अमरूद देखना स्वप्न शास्त्र के अनुसार वैसे तो एक बहुत ही शुभ सपना माना जाता है। लेकिन कई अवस्थाओं में इस सपने को अशुभ भी बताया गया है और आज हम अमरूद की इन्हीं अवस्थाओं के बारे में चर्चा करेंगे तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं कैसा होता है सपने में अमरूद देखना शुभ या अशुभ (Sapne Mein Amrud Dekhna Shubh Ya Ashubh) ।

ये भी पढ़ें- Sapne Mein Dandook Dekhna:  जानिए कैसा होता है सपने में बंदूक देखना, शुभ या अशुभ

सपने में अमरूद देखना (Sapne Mein Amrud Dekhna)

सपने में अमरूद देखना स्वप्न शास्त्र के अनुसार एक बहुत ही शुभ सपना माना जाता है। जिसके अनुसार आने वाले समय में आपको तरक्की प्राप्त हो सकती है। यदि आप नौकरी करते हैं तो आने वाले समय में आपका प्रमोशन हो सकता है और यदि आप बिजनेस करते हैं तो आपको आपके बिजनेस में लाभ प्राप्त हो सकता है। इसके अलावा यदि आप बहुत सारे अमरूद देखते हैं तो आपको आने वाले समय में आपको अप्रत्याशित धन प्राप्त हो सकता है। 

सपने में अमरूद तोड़ना (Sapne Mein Amrud Todna)

यदि आप सपने में खुद को अमरूद तोड़ते हुए देखते हैं तो यह सपना एक बहुत ही अच्छा सपना माना जाता है। जिसके अनुसार आने वाले समय में आपकी आर्थिक उन्नति हो सकती है। इसके साथ ही आपको धन लाभ भी हो सकता है। यह सपना स्त्री और पुरुष दोनों के लिए ही एक समान बताया गया। जो आपका भाग्य बदल सकता है। इसलिए सपने में अमरूद को तोड़ते हुए देखना एक अच्छा सपना है।

सपने में अमरूद खाना (Sapne Mein Amrud Khana)

सपने में अमरूद खाना स्वप्न शास्त्र के अनुसार एक बहुत ही शुभ सपना माना जाता है। जिसके अनुसार आने वाले समय में आपको बहुत सारा धन प्राप्त हो सकता है। इतना ही नहीं इस सपने के अनुसार आपको यह धन बहुत ही जल्द प्राप्त हो सकता है। जिसकी वजह से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आपकी धन संबंधी सभी चिंताएं समाप्त होंगी। इसलिए सपने में अमरूद खाना एक बहुत ही शुभ और अच्छा सपना माना जाता है।

ये भी पढ़ें- स्वप्न शास्त्र: सपने में सास देखना शुभ या अशुभ,जानें यहां

सपने में कच्चा अमरूद देखना (Sapne Mein Kacha Amrud Dekhna)

अगर आप सपने में कच्चा अमरूद देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह सपना भी एक अच्छा सपना माना जाता है। इस सपने में अनुसार आपको आपके सामाजिक जीवन में प्रशंसा की प्राप्ति होगी। इस समय में आपके मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी हो सकती है। इतना हीं नहीं यह सपना कई अन्य तरह के लाभ के बारे में भी संकेत करता है। इसलिए सपने में कच्चा अमरूद देखना एक बहुत ही शुभ सपना माना जाता है। 

सपने में सड़ा हुआ अमरूद देखना (Sapne Me Sada Hua Amrud Dekhna)

यदि आप सपने में सड़ा हुआ अमरूद देखते हैं तो यह सपना स्वप्न शास्त्र के अनुसार एक बहुत ही अशुभ सपना माना जाता है। जिसके अनुसार आने वाले समय में आपको स्वास्थय संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इस समय में आपको कोई गंभीर बीमारी भी हो सकती है और यदि आप पहले से ही बीमार हैं तो इस समय में आपको अपने स्वास्थ के प्रति विशेष सावधानी बरतनीं चाहिए



कोई टिप्पणी नहीं

If you have and doubts. Please Let Me Know

Blogger द्वारा संचालित.